Hindi poem, Hindi kavita,हिंदी कविता.........प्यार का अफसाना

                                               

    Hindi poem, Hindi kavita,हिंदी कविता

                    
                                                          
                                                                          प्यार का अफसाना


        जवाब  नहीं आपका, जो अपने नजरों से

  मेरे दिल को चुराय ,ये तेरी जादूगरी दिल  को भागई  

कितना सुकून मेरे मनको  को मिला

जब  तूने मुझे अपना कहाँ 

     ऐसे हंसी पल  फिर मिले ना मिले 

इनको कहाँ कँहा छुपाऊ  

लब भी खामोश है धडकन तेज़ है 

होगा हमारा मिलन ना ज़ुदा होने के लिऐ   

 सबके हिसाब में इश्क नहीं होता

     येतो मेरा नसीब है जो मुझे मिला  है 

         मेरे दिल को यकीन नहीं होता यह अफसाना है या हकीकत

 डर लगता है कहीं यह हसीन ख्वाब कहीं टूट न जाए

इसिलये इनको  आँखों  में सज़ाये हू ये है 

  तेरा साथपाके  मैंने जाना क्या है  प्यार का तराना 

जो  गुणगुणता है  ज़माना

       चलता रहेगा प्यार का अफसाना...........
                                                        by Sanjay Teli                    
                                             

love hindi shayari

then just click on

👇

https://shayaridilke.blogspot.com




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

love shayari in hindi

Shayari in hindi and Hindi kavita (Poem)

Shayari in hindi // Beautiful Shayari photo // Sad shayari // love shayari friendship shayari // Motivational shayari