Hindi poem, Hindi kavita,हिंदी कविता........आसमान सुना


    Hindi poem, Hindi kavita,हिंदी कविता


आसमान सुना


आसमान मेरा सुना रहगया 

आज़ सितारे जाने कहा खोगए

उडने का इरादा था मेरा पर 

आज़ मेरे पंख मेरे किसीने काट लिये

जान  किसके आखो में हम चुभने लगे

मुझ को हर बार तड़पना पडा

बोहत नेक तमन्ना थी मेरी

बस प्यार हि  किनारा था मेरा

राहो में  किसने कटे बिखरे

हम चल पड़े बीना सोचे समझे

था मेरा ईतन ऐतबार ना देखा ना समजा

बस करलिया उस पर जान मेरी निसार

और क्या वो हसन रात आएगी ज़िंदगी क्या फीर से

ज़िलमीलाएगी ,आसमान मेरा सुना रहगया.....

और कितनी दूरी होंगी   हमने ना सोचा था बस कर लिया

तुम पे हमने  एतेबार , हा हा ये है मेरा प्यार 

 ना था कभी ये दिल ईतन बेचैन जाने किस का था  इन्तंजार

मन सुना बार बार कहता आसमान मेरा सुना रहगय

                                           by  Sanajay Teli

                                                                                        
                                                            
visit  my youtube channel for Shayari video  

channel name is    👉  Shayari by Sanjay T  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

love shayari in hindi

Shayari in hindi and Hindi kavita (Poem)

Shayari in hindi // Beautiful Shayari photo // Sad shayari // love shayari friendship shayari // Motivational shayari