Hindi shayari, dard shayari, zindagi shayari, friendship shayari, love shayar हिंदी शायरी , दर्द शायरी , ज़िंदगी शायरी, दोस्ती शायरी ,लव शायरी



Hindi shayari, dard shayari, zindagi shayari, friendship shayari, love shayar


हिंदी शायरी , दर्द शायरी , ज़िंदगी शायरी, दोस्ती शायरी ,लव शायरी

 

                                                                   


                                                        मेरी शायरी Mere Shayari


कुछ  तो था मन के कोने में,

जो ज़ुबा पर आने के लिऐ जाने कब से लब तरस रहे थे

अब इंतज़ार  नही होता और  बेचेनी भी बढ़ रही हैst

    
* * * * * *
सजा  मिलेगी तुझे इश्क में ,सेहनी पड़ेगी

जैसे  भी हो ज़िंदगी  ज़ीनी पड़ेगीst

    * * * * * *
उगता  हुआ सूरज हो, या घोर अंधेरा

फीर भी आस की रोशनी  ढूढनी पड़ेगीst

    
* * * * * *
बढ़ेगा  तेरा कद सबसे ऊपर

जब तुम छोटा भी काम  करेगा अपना दिल खोलकरst

    
* * * * * *
ज़िंदगी के उसूलो को कीताब में सहज़कर रखा था

जब भी हम भटक जाये तो उन पन्नो  को  

   फीर से नज़रोसे  गुज़ारेंगेst......

    * * * * * *

 लगता दुनिया मे जाने कितने गम है

पर हम तो समझे थे प्यार है में मीलती है ये सज़ा st

    * * * * * *

वो समझते है की हम उनसे दिल लगाकर ख़ुश है

पर वो जानते नही की उन से जब ज़ुदा होते है तो

मेरे तड़प की सीमा नही होती st

    * * * * * *

हर शाम मेरा दिल नशे में होता है

जब हम गुज़रते है मयखाने से

पर उनका दीदार जब होता है राहो में तो असली नशा चढ़ जाता है st

    * * * * * *

जाने क्यु मेरी प्यार हर बार बदलता रहा

पर मेरी वफा में तो कूछ  कमी नही थी

लगता है प्यार मेरा  अधूरा था st

    * * * * * *

काली शाई से जो भी लिखा है

उसे अच्छी तरह से पढ़ लेना

कभी कभी लिखा कूछ होता है 

और पडा कूछ जाता हैst

* * * * * *

बात थी सच्चाई  की 

 तो सबको कड़वी लगी

  पर जब जूठ बोलने लगा तो सबके

 लबो पर  मीठी हँसी आगईst

* * * * * *

हर वक़्त एक जैसा नही होता

आज तेरे पास कुछ नहीं है 

फिर भी तू खुश है 

यही तो बात हैst

* * * * * *

मैं ईद या दीवाली नही मानता 

में तो किसी भूके इंसान को नीवाला खीलाता हूंst

* * * * * *
        "गुनाह  की हर किसी को बराबर सज़ा मिलती है
            पर ईश्क में क्यु "st

    * * * * * *
     "बात अपनो या  गैरो की नही ,

ये  तो अपनी समझ है

       कोन अपने  है और पराये "st
  
                                                               * * * * * *
    इश्क़ का हर कीस्सा मुझे समझ आया 

अब तो ग़म में भी मज़ा आने लगा st 
   * * * * * *
"तुम लाख छुपा हो दिल की बाते 

 पर एक प्याला मय का गले से उतर गया तो 

                           सारे राज़  लब पर आजायेगे (st),,,,,by Sanjay Teli

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

love shayari in hindi

Shayari in hindi and Hindi kavita (Poem)

Shayari in hindi // Beautiful Shayari photo // Sad shayari // love shayari friendship shayari // Motivational shayari