Hindi shayari, dard shayari, zindagi shayari, friendship shayari, love shayar हिंदी शायरी , दर्द शायरी , ज़िंदगी शायरी, दोस्ती शायरी ,लव शायरी


Hindi shayari, dard shayari, zindagi shayari, friendship shayari, love shayari


हिंदी शायरी , दर्द शायरी , ज़िंदगी शायरी, दोस्ती शायरी ,लव शायरी



                                                       मेरी शायरी Mere Shayari


" हम खता करते रहे उनको सताने के लिये 

 पर नाराज हो जायेगा  मेरा यार हमने नहीं सोचा  था 

बात तो तुम न जाने कितने दिनों से करती नही हो 

बस तेरी तसवीर के साहारे  दिन गुज़र रहे  हैं  (st)"

   *****

मुझे  इश्क के  हद से नहीं  गुज़रना हैं  

 तो तुम मुझे इस अदा से न देखो 

कही  मै  तेरा  साथ साथ रहने का आदि ना हो जावु 

तेरा साया या साँसे  में न बदल जावु (st)"

     *****

"कुछ यादें  भी  गम-हसीन होती हैं 

दिल टुटा फिर भी बीते पल

 कैसे भूले दिल के कोने से 

बस इसी ख्याल से मेरे लबों पर मुस्काने-ये -बहार हैं (st) "

     *****

" तेरा  रूप देखकर भागया  मन को चेहरा तेरा 

पर प्यार की सादगी हमेशा बरकरार रहेगी (st) "


''तेरे हुस्न के जलवे चारो तरफ होंगे

पर तेरा कोई आशिक नहीं तो ईसका तबज़ू क्या है'' st

******

''तक-तो-ताज तक मीठ जाते है ,ये तो तेरी जवानी हैं

ईतना नाज़ मत कर, दिन की तरह धल जयेगी ''st


******

''सिकवा-शीकायत मेरे दिल मे हैं

चाहिये तुम खंजर से कीतने ही वार करो

ज़ूबा से आह !तक ना नीकलेगी'' st


******

हर बार हमें लगता है की हम पहेली बार मिले 
 
ईस लिये शायद की तुम से जुड़ा ना हो सके st

******

 " तेरे तस्वीर के सामने ज़ाने कितने दिनो से

यैसे हि बैटे यह सोचकर की मेरी मोहब्बत

एक पल के लिए भी कम ना हो " st
 
***** 

" महलों के ख्याब हम भी देखते है पर 

  नींद तो आती है हमारे छोटे से आशीया में " st
 
 *****

" माना कि असमा  कि ऊंचाई  बहुत हे 

पर एक बार उड़कर तो देखलो " st
 
 *****

" बिता हुआ कल लोटकर नही आता  यैसा कहते है

पर आज के जो काम हे उनको तो पूरा करलोst 
 
*****

" बात ज़ुबाँ पर आ गई थी इज़हारे मोहबत कि 

पर जब मै देखा कि  वो मेरा नाम मीठा रही थी दिवारो से 

तो मैंने इरादा बदल दिया उसे घर बसाने का"st

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

love shayari in hindi

Shayari in hindi and Hindi kavita (Poem)

Shayari in hindi // Beautiful Shayari photo // Sad shayari // love shayari friendship shayari // Motivational shayari